Crakk Hindi Film | Movie Updates, Ratings and Reviews

Crakk Movie Updates, Ratings and Reviews

Ranjan Gupta
By Ranjan Gupta - Admin 5 Min Read
5 Min Read
Crakk Movie 2024
Highlights
  • "Crakk" Hindi Film | Director -Aditya Datt | Stars Vidyut Jammwal, Nora Fatehi, and Arjun Rampal | Budget | Trailer | Release Date, 23 Feb 2024
Ratings wala
4 Good
Review Overview
Trailer

Crakk Hindi Film | Movie Updates, Ratings and Reviews : भारत की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘Crakk – Jeethegaa Toh Jiyegaa‘ फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म मील का पत्थर साबित होने वाली है। यह दो भाइयों पर आधारित फिल्म है। फिल्म में दर्शकों को एक्शन का जबर्दस्त डोज मिलने वाला है।

Crakk Movie overview

Title

Crakk – Jeethegaa Toh Jiyegaa

रिलीज डेट

23 फरवरी 2024

भाषा

हिंदी

जेनरे

एक्शन

फिल्म को लेकर विद्युत जामवाल का बयान

Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa के बारे में बोलते हुए अभिनेता-निर्माता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने कहा कि, “क्रैक के साथ, मेरा विजन भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर पेश करना था। मैं उस असाधारण टीम का आभारी हूं जिसने इस सपने को हकीकत में बदल दिया। हमने जो रोमांच से भरपूर विजुअल्स तैयार किया है, उसका उद्देश्य दर्शकों को मोहित करना है, जिससे वे उत्सुकता से इस फिल्म का और अधिक मजा ले सकें।

- Advertisement -
Crakk Hindi Film | Movie Updates, Ratings and Reviews
Vidyut jammwal

ये भी पढ़ें : Accident Or Conspiracy Godhra Movie Reviews

Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa star cast

इस फिल्म को Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa निर्माता आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित किया गया है जिसमें विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।फिल्म ज़बरदस्त एक्शन, रोमांच और विभिन्न स्पोर्ट्स स्टंट पेश करती है, जो भारत का पहला एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा बन गया है।

- Advertisement -

कास्ट

विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, एमी जैक्शन, अर्जुन रामपाल, आदर्श शाह

निर्देशक

आदित्य दत्त

लेखक

आदित्य दत्त, रेहान खान, सरिम मोमिन

सिनेमैटोग्रॉफी

मार्क हैमिल्टन

संगीत

विक्रम मंतरोज, मिथुन, तनिष्क बागची

प्रोड्युसर

विद्युत जामवाल,  अब्बास

प्रोडक्शन

एक्शन हीरो फिल्म

आदित्य दत्त ने फिल्म क्रैक को लेकर ये कहा

Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त (Aditya Datt) ने कहा कि क्रैक विद्युत के साथ मेरी दूसरी फिल्म है और इस बार मेरे साथ अर्जुन भी हैं। जब आपके पास अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल हैं, जो रीयल लाइफ और रील लाइफ दोनों में मर्दानगी के प्रतीक हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में यह एक अद्भुत एक्शन कॉम्बो है। उनका विस्फोटक और गुस्से से भरा व्यक्तित्व दर्शकों को भी आकर्षित करेगा।

उन्होनें कहा, “इस बार यह इसलिए भी खास है क्योंकि मेरे नायक सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं बल्कि निर्माता भी हैं! इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती कि विद्युत और मेरा नजरिया मेल खाता है। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि हम सिनेमा की दुनिया में एक शानदार साझेदार के रूप में काम करें।”

Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa trailer

Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa का ट्रेलर बहुत पहले आ चुका है। ट्रेलर काफी कमाल का है। ट्रेलर में नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल को शानदार किरदार देखने को मिलता है। इसमें कई दमदार डायलॉग भी हैं जो फिल्म में लोगों को आकर्षित करने के लिए काफी हैं।

- Advertisement -

Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa Release date

आदित्य ‘आशिक बनाया आपने’ और ‘टेबल नंबर 21’ जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa फिल्म की घोषणा पिछले साल अक्तूबर में की गई थी। ‘आईबी 71’, ‘कमांडो’, ‘सनक’ जैसी फिल्मों में एक्शन का धमाल मचा चुके विद्युत को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं। शानदार प्रोडक्शन वैल्यू के साथ आपको 23 फरवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में यह फिल्म देखने का मौक़ा मिलेगा।

ये भी पढ़ें : Kuch Khattaa Ho Jaay Movie Ratings & Reviews

Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa Budget

मूवी के बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक Crakk – Jeetegaa Toh Jiyegaa का कुल बजट ₹12.00 Crore है। हालांकि, इसकी बजट ज्यादा बड़ी नहीं है लेकिन ये क्यास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हीट होगी और जबरदस्त कमाई करेगी। विशेष जानकारी के लिए आप IMDB की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं।

 

Ratings wala
Review Overview
Good 4
Ratings 4 out of 5
Share This Article
By Ranjan Gupta Admin
Follow:
दुनिया को पढ़ने की समझ रखता हूं। संसार की घटनाओं पर कौतुहल रहती है। हल्के हाथों से उसे डिजीटल पोर्टल पर उतारने की कोशिश कर रहा हूं। Poems wala और Ratings wala पर भी प्यार बनाए रखें, आभार!
2 Reviews