vivo v30e 5g launch confirmed, See Features

Veteran mobile brand Vivo has announced the launch of Vivo V30e 5G. Now the company has officially announced that it is going to launch its new smartphone in India soon.

Ranjan Gupta
By Ranjan Gupta - Admin 2 Min Read
2 Min Read
Vivo V30e 5G

Vivo V30e 5G: दिग्गज मोबाइल ब्रांड वीवो ने Vivo V30e 5G की लॉन्च की घोषणा कर दी है। अब कंपनी ने ऑफिशियली अनाउंस कर दिया है कि वह अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही इंडिया में लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही ब्रांड की ओर से इस फोन का प्रोडक्ट पेज भी कंपनी वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है जहां अपकमिंग वीवो फोन की फोटो व कई अहम स्पेसिफिकेशन्स सार्वजनिक हो गई है। फिलहाल लॉन्च डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन Vivo V30e अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत में भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

Vivo V30e 5G के फीचर्स एवं स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है। टिप्स्टर सुधांशु अम्भोरे का दावा है कि फोन में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। इसमें FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा। यह कर्व्ड एजेज के साथ होगा। चिपसेट की बात करें तो  वीवो के इस अपकमिंग फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा जिसके साथ ग्राफिक्स के लिए Adreno 710 GPU और 8GB रैम का सपोर्ट भी मौजूद रहेगा।

- Advertisement -

गौरतलब है कि Vivo V30e 5G को पिछले महीने गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर भी स्पॉट किया गया था। जिसके मुताबिक, ये उम्मीद जतायी जा रही है। इसके अलावा ये फोन Android 14 पर बेस्ड FunTouchOS पर रन करेगा।

Vivo V30e 5G की लॉन्चिंग कन्फर्म! लॉन्च से पहले देखें फीचर्स
Vivo V30e 5G

Vivo V30e 5G का कैमरा सेटअप व बैटरी बैकअप

फोटोग्रॉफी की बात करें तो इसमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ डुअल सेटअप मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल पोर्टरेट कैमरा दिया जाएगा जो सोनी आईएमएक्स882 सेंसर होगा। वहीं, फोन 50 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च होगा। कंपनी की ओर से बताया गया है कि यह ऑटो फोकस लेंस होगा। इस फोन में पॉवर के लिए लंबा साथ निभाने वाली 5500 mAh की बैटरी मिलेगी जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें: Vivo T3x 5G Review in Hindi, Design, Performance, Features

Share This Article
By Ranjan Gupta Admin
Follow:
दुनिया को पढ़ने की समझ रखता हूं। संसार की घटनाओं पर कौतुहल रहती है। हल्के हाथों से उसे डिजीटल पोर्टल पर उतारने की कोशिश कर रहा हूं। Poems wala और Ratings wala पर भी प्यार बनाए रखें, आभार!
1 Comment