Oppo K12 की लॉन्च डेट आई सामने, देखें संभावित फीचर्स

Oppo is going to launch Oppo K12 smartphone soon. The company will launch this phone in China on April 24.

Ranjan Gupta
By Ranjan Gupta - Admin 2 Min Read
2 Min Read
Oppo K12

Oppo Upcoming Smartphone | Oppo K12: दिग्गज चीनी ब्रांड ओप्पो ने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, ओप्पो जल्द ही Oppo K12 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इस फोन को चीन में 24 अप्रैल को लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ओप्पो के12 वनप्लस नोर्ड सीई 4 5जी का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था। ब्रांड द्वारा शेयर किए गए टीजर के अनुसार Oppo K12 आने वाले 24 अप्रैल को चीन के लोकल समय अनुसार दोपहर 2:30 पर पेश किया जाएगा। कंपनी ने K12 के डिजाइन का खुलासा कर दिया है, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशंस को लेकर पुष्टि नहीं की गई है।

Oppo K12 के संभावित फीचर्स

संभावित फीचर्स की बात करें तो इसके कई फीचर्स लीक्स और रेंडर्स से सामने आए हैं। कई टिप्टर ने भी इस सम्बंध में जानकारी लोगों को दी है। डिस्प्ले के लिए Oppo K12 में 6.7-इंच का एमोलेड FHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस पर 120Hz रिफ्रेश रेट और हाई रिजॉल्यूशन मिलने की उम्मीद है। प्रोसेसर की बात करें तो मोबाइल में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट लगाया जा सकता है। डाटा स्टोरेज के लिए इस फोन में 12 जीबी तक LPDDR4x रैम और 512 जीबी तक UFS 3.1 स्टोरेज से लैस हो सकता है।

- Advertisement -
Oppo K12 की लॉन्च डेट आई सामने, देखें संभावित फीचर्स
Oppo K12

Oppo K12 का कैमरा सेटअप

फोटोग्रॉफी के लिए Oppo K12 में ओप्पो फोन Sony LYT-600 sensor के साथ 50MP रियर कैमरा, Sony IMX355 sensor के साथ 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 16MP फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ लाया जा सकता है। वहीं, पावर के लिए इसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। फोन में यूजर्स को एंड्राइड 14 आधारित ColorOS 14 मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Top 10 Best ratings Hindi poetry websites in India

- Advertisement -
Share This Article
By Ranjan Gupta Admin
Follow:
दुनिया को पढ़ने की समझ रखता हूं। संसार की घटनाओं पर कौतुहल रहती है। हल्के हाथों से उसे डिजीटल पोर्टल पर उतारने की कोशिश कर रहा हूं। Poems wala और Ratings wala पर भी प्यार बनाए रखें, आभार!
1 Comment