Ruslaan Movie Review in Hindi, Story, Acting, Ratings

आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ (Ruslaan) 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसमें आयुष शर्मा ने कमाल का अभिनय किया है। आइए देखते हैं कैसी है रुसलान फिल्म

Ranjan Gupta
By Ranjan Gupta - Admin 4 Min Read
4 Min Read
Ruslaan Movie Review
Highlights
  • फिल्म ‘रुसलान’ रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है।
  • रुसलान को दर्शक पसंद कर रहे हैं और काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं।
  • इस मूवी को लोग पसंद कर रहे हैं और इससे जुड़े रिव्यू भी सामने आ रहे हैं।
3 Average
Review Overview

Ruslaan Movie Review in Hindi: आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म ‘रुसलान’ (Ruslaan) 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आयुष शर्मा जोकि सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई है, उन्होंने बॉलीवुड में लवयात्री फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद आखिरी बार वो अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आएं थे। अब एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

कैसी है आयुष शर्मा की रुस्लान

फिल्म मेकर करण ललित बुटानी ने दमदार काम किया है। स्टार कास्ट और एक्शन सीन्स के लिए उनकी सराहना की जानी चाहिए। खासकर फिल्म का दूसरा पार्ट इतना अच्छा था कि मेकर दर्शकों को सीट से बांधे रखने में सफल हुए। ‘रुस्लान’ के कुछ सीन आपको हैरान कर देंगे। इंटरवल से पहले का सीन और क्लाइमेक्स बहुत ही शानदार, धमाकेदार और दमदार है। फिल्म (Ruslaan Movie Review in Hindi) इस चीज में आपको निराश नहीं करने वाली है।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें: Crakk Hindi Film | Movie Updates, Ratings and Reviews

फिल्म रुस्लान की कहानी

फिल्म ‘रुस्लान‘ एक एक्शन ड्रामा है जो रुस्लान (आयुष शर्मा) नामक एक युवा लड़के की कहानी है, जो अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए निकलता है। रुस्लान एक पुलिस अधिकारी बन जाता है और अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनी जान जोखिम में डालता है। इस रास्ते में उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और उसे अपनी असली पहचान और अपने अतीत के रहस्यों का सामना करना पड़ता है।

- Advertisement -

Ruslaan Movie Review in Hindi

रुस्लान में आयुष की एक्टिंग

आयुष शर्मा की फिल्म रूसलान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। उन्होनें रुसलान के रूप में बेहतरीन अभिनय किया है। उनके अभिनय ने किरदार में गहराई और प्रामाणिकता ला दी है, जिससे रुसलान एक अच्छी मूवी उभरकर सामने आ रही है। आयुष शर्मा को इस फिल्‍म में अपना हर हुनर दिखाने का पूरा मौका मिला है।इसमें कोई दोराय नहीं है कि वह एक्शन सीन्‍स में बहुत खूब लगे हैं। लेकिन इमोशनल सीन्‍स में उनके अंदर विश्वास की कमी पर्दे पर झलकने लगती है।

- Advertisement -

वह ‘रुसलान’ के दिल के भीतर चल रहे संघर्ष की गहराई को पर्दे पर बयान नहीं कर पाते हैं। इसके अलावा जगपति बाबू, सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे और सुनील शेट्टी के सपोर्ट रोल भी इस फिल्म को ऊंचा उठाने का काम किया है।

अन्य किरदारों की एक्टिंग

डेब्‍यू एक्‍ट्रेस सुश्री श्रेया मिश्रा ने रुसलान की गर्लफ्रेंड वाणी का रोल प्‍ले किया है। फिल्‍म में उनके हिस्‍से भी कुछ अच्‍छे एक्शन सीन्‍स आए हैं। जगपति बाबू ने एक नेक पुलिस अधिकारी के रूप में बढ़‍िया काम किया है। वह एक आतंकवादी के अनाथ बेटे के लिए एक प्यार करने वाले पिता भी हैं। फिल्‍म देखते हुए यह एहसास होता है कि कहानी में दृढ़ विश्वास की कमी है। किरदारों को और अधिक मजबूत बनाया जा सकता था।

Ruslaan Movie Review in Hindi

Ruslaan Movie Review in Hindi

फिल्‍म की सबसे बड़ी कमी यह है कि इसमें गहराई नहीं है। फिल्म का पूरा एक्टिंग डिपार्टमेंट बहुत कमजोर है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक इतना लाउड रखा है कि दो घंटे की फिल्म भी शोर मचाती लगती है। हॉलीवुड के कई सीन्स को कॉपी किया गया है। फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बाद विशाल मिश्रा ने बतौर संगीतकार यहां भी निराश ही किया है।

ये भी पढ़ें: The Family Star Movie Review in Hindi, Ratings, Story, Acting

Review Overview
Average 3
Story 2 out of 5
Acting 3 out of 5
Film Making 4 out of 5
Share This Article
By Ranjan Gupta Admin
Follow:
दुनिया को पढ़ने की समझ रखता हूं। संसार की घटनाओं पर कौतुहल रहती है। हल्के हाथों से उसे डिजीटल पोर्टल पर उतारने की कोशिश कर रहा हूं। Poems wala और Ratings wala पर भी प्यार बनाए रखें, आभार!
1 Review