Crew Movie Ratings and Reviews, Story, Starcast, Budget

Crew Movie Ratings and Reviews

Ranjan Gupta
By Ranjan Gupta - Admin 3 Min Read
3 Min Read
Crew Movie Ratings and ReviewsMovie
Highlights
  • Crew Movie Ratings and Reviews : करीना कपूर, तब्बू और कीर्ति सेनन स्टारर फिल्म क्रू (Crew) 29 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज हो गया है जहां इस फिल्म को काफी अच्छा रेस्पॉस और रेटिंग्स (Crew Movie Ratings and Review) मिल रहे है।
4 Good
Review Overview
Teaser

Crew Movie Ratings and Reviews : करीना कपूर, तब्बू और कीर्ति सेनन स्टारर फिल्म क्रू (Crew) 29 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज हो गया है जहां इस फिल्म को काफी अच्छा रेस्पॉस और रेटिंग्स (Crew Movie Review) मिल रहे है। फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्यूनिकेशंस नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर राजेश के कृष्णन हैं। आज हम इसी फिल्म के बारे में जानेंगे कि इस फिल्म की Crew Movie Ratings and Reviews क्या हैं।

ये भी पढ़ें : All India Rank Movie Review : बीते दौर की वही घीसी पीटी कहानी

- Advertisement -

पोस्टर में किया गया था रिलीज डेट का खुलासा

23 फरवरी को मेकर्स की तरफ से एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें टीजर आउट होने की जानकारी दी गई थी। Crew Movie Ratings and Reviews टीजर आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरु कर दिया है। उसके अगले दिन यानी 24 फरवरी को टिजर रिलीज किया गया जिसको की सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रेस्पॉस मिला था। इस फिल्म के लिए दिग्गज एक्टर ऋतिक रौशन और वरुण धवन जैसे कलाकारों ने पहले ही शुभकामनाएं दे चुके हैं। ऋतिक ने लिखा था कि ये काफी धमाकेदार रहने वाला है।

Crew Movie Ratings and Reviews : Ratings wala
Crew Movie : Ratings wala

काफी दमदार है Crew Movie Ratings and Reviews

फिल्म क्रू (Crew Movie Ratings and Reviews) का टीजर देखते ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये काफी दमदार रहने वाली है। दरअसल मूवी की कहानी एयरलाइम इंडस्ट्री में काम कर रही तीन महिलाओं की है, जो जिंदगी में मुकाम हासिल करने के लिए काफी मेहनत कर रही होती हैं। कुल मिलाकर तीनों अभिनेत्रियों के इस कॉम्बिनेशन ने धमाल मचा दी है। इस फिल्म में कपिल शर्मा और दिलजीत दोसंझ ने भी खास रोल किया है। IMDB पर भी इसकी काफी अच्छी रेंटिंग मिली है।

- Advertisement -
Crew Movie Ratings and Reviews : Ratings wala
Crew Movie : Ratings wala

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है Crew

‘द क्रू’ फिल्म (Crew Movie Ratings and Reviews) खास इसलिए भी है क्योंकि इसमें इतने सारे स्टार्स के साथ रिया कपूर और एकता कपूर एक साथ मिलकर प्रोडक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं। वीरे दी वेडिंग के बाद यह दूसरा मौका है, जब इन दोनों को साथ काम करते हुए देखा जाने वाला है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक कमाई की थी और दर्शकों ने इसे पसंद किया था। अब ये देखने वाली बात होगी कि ‘द क्रू’ क्या कमाल दिखाती है।

ये भी पढ़ें : Article 370 Movie Review : दिल दहला देती है यामी गौतम की यह फिल्म

- Advertisement -

हमारे दूसरे ब्लॉग पर जाने के लिए लिंक पर क्लिक करें : Poems Wala 

Review Overview
Good 4
Criteria 4 out of 5
Share This Article
By Ranjan Gupta Admin
Follow:
दुनिया को पढ़ने की समझ रखता हूं। संसार की घटनाओं पर कौतुहल रहती है। हल्के हाथों से उसे डिजीटल पोर्टल पर उतारने की कोशिश कर रहा हूं। Poems wala और Ratings wala पर भी प्यार बनाए रखें, आभार!
2 Reviews