The Family Star Movie Review in Hindi, Ratings, Story, Acting

The most awaited film of the year 2024 ‘The Family Star’ has been released in theaters today. This film starring Vijay Deverakonda and Mrunal Thakur has become popular in all the theaters as soon as it is released.

Ranjan Gupta
By Ranjan Gupta - Admin 5 Min Read
5 Min Read
The Family Star Movie Review
3.7 Average
Review Overview

The Family Star Movie Review: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द फैमिली स्टार’ (The Family Star) आज यानी 05 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर यह फिल्म रिलीज होते ही सभी सिनेमाघरो में छा गई है। ‘द फैमिली स्टार’ को वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू द्वारा बनाया जा रहा है, वहीं गोपी सुंदर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस लेख में हम The Family Star Movie Review हिंदी में देखने वाले हैं।

विजय देवरकोंडा समेत कई अन्य कलाकार मौजूद

फिल्म (The Family Star Movie Review) को एक एक्शन एंटरटेनर माना जा रहा है, जिसमें विजय और मृणाल के अलावा जगपति बाबू, अच्युत कुमार, अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू, दिव्यांश कौशिक, अजय घोष और कई अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गीता गोविंदम’ के बाद विजय देवरकोंडा और निर्देशक परशुराम पेटला ‘द फैमिली स्टार’ में दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं।

- Advertisement -
The Family Star Movie Review in Hindi, Ratings, Story, Acting
The Family Star

एक्स पर लोगों ने दी The Family Star Movie Review

एक्स पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। मिक्सड रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, 80s के स्टाइल की मूवी (The Family Star Movie Review) जिसमें कहानी नैरेशन तथा सीन्न काफी खराब है। तीन घंटे की इस मूवी को बोरिंग करार देते हैं।

- Advertisement -

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “अच्छा फर्स्ट हाफ और कॉमेडी ने अच्छा काम किया… विजय और मृणाल की फिल्म में बेस्ट परफॉर्मेंस है। एक अच्छी फैमिली ट्रैक फिल्म। सेकंड हाफ में इमोशन खूबसूरती से काम करता है जो फिल्म को बचाता है।

- Advertisement -

एक और ने फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए लिखा,

“फैमिली स्टार – फ़र्स्ट हाफ़ अब तक एंटरटेनिंग है!! मुझे लगता है कि जिस तरह से इंटरवल बैंग हुआ है, दूसरे हाफ में ज्यादा एंटरटेनिंग मोमेंट होंगे!”

परिवारिक माहौल पर बनी है ये फिल्म

एक और यूजर ने फिल्म को ‘कंप्लीट फैमिली एंटरटेनर’ कहा। वहीं इस फिल्म (The Family Star Movie Review) का स्पेशल शो देखने वाले कुछ लोगों ने इसे ब्लॉकबस्टर भी बताया है। बता दें कि फिल्म में विजय को एक पूर्ण पारिवारिक व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है और मृणाल उनके जीवन में एक नए किरायेदार के रूप में आती हैं, फिर जल्द ही परिवार की तरह बन जाती हैं। फिल्म में रोमांस, ड्रामा, एक्शन और कॉमेडी का भी डोज है। वहीं, विजय और मृणाल के बीच मस्ती और प्यार भरी नोंक-झोंक भी देखने को मिली।

Positives

Negatives

Light Hearted Comedy

Slow narration

Mrunal and Vijay Chemistry

Draggy Screenplay

Beautiful Songs

Pale fights

ये भी पढ़ें : Yodha Movie Review : कहानी से लेकर स्टारकास्ट के प्रदर्शन तक

Shaitaan Movie Review : पैसा बर्बाद या वसूल ?

Review Overview
Average 3.7
Acting 3.5 out of 5
Story 3.5 out of 5
Scenes 4 out of 5
Share This Article
By Ranjan Gupta Admin
Follow:
दुनिया को पढ़ने की समझ रखता हूं। संसार की घटनाओं पर कौतुहल रहती है। हल्के हाथों से उसे डिजीटल पोर्टल पर उतारने की कोशिश कर रहा हूं। Poems wala और Ratings wala पर भी प्यार बनाए रखें, आभार!
2 Reviews